Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

करण जौहर की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इसके लिए हर कोई बेताब है और जल्दी ही इसे देखना भी चाहता है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक कर गाने रिलीज कर रहे हैं. अब कलंक का नया गाना तबाह हो गए रिलीज हुआ है, जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे. इस गाने में माधुरी दीक्षित अपने डांस के जादू का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. तो चलिए आप भी सुन लें इस गाने को कुछ देर पहले ही रिलीज़ हुआ है. 

जबसे कलंक के गाने रिलीज होने शुरू हुए थे, लोगो को माधुरी दीक्षित के डांस वाले गाने का बेसब्री से इंतजार था. घर मोरे परदेसिया गाना जब रिलीज हुआ थआ, तो हर किसी को ये लगा था कि गाने में माधुरी दीक्षित का जलवा देखने को मिलेगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ. लेकिन इस गाने में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. तबाह हो गए गाने में माधुरी दीक्षित कथक करती हुई नजर आ रही हैं. 

कथक में माधुरी दीक्षित का तो कोई जवाब नही है, ये तो हर कोई जानता है. तबाह हो गए गाने में माधुरी दीक्षित सहयोगी डांसर्स के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है. इस गाने में माधुरी दीक्षित ने केसरी रंग का लहंगा पहन रखा है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ड्रेंड करने लगा है.  

2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी पर बोले आदित्य रॉय कपूर..

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

हिट होने के बाद पिता सैफ के साथ काम करने से सारा ने किया इंकार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -