गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन आज 71 साल की हो गई हैं. जाया का जन्म 9 अप्रैल को हुआ था और उन्होंने अपने जीवन में काफी मेहनत की है और एक अलग मुकाम हासिल किया है. खबरों की मानें तो जया बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल से ऊपर हो चुके हैं. वहीं जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटे अभिषेक बच्चन ने अपनी मां से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जानते हैं उस बात को. 

दरअसल, फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने बताया था कि जया बच्चन claustrophobic नाम की बीमारी से लड़ रही हैं. देखा गया है जया बच्चन अपने परिवार के साथ अक्सर नजर आती हैं लेकिन कैमरा से खुद की छुपाती हुई ही दिखाई देती हैं. यहां तक कि जया बच्चन कई बार मीडिया पर भड़क भी चुकी हैं. जया बच्चन की इस तरह के बर्ताव के बारे में जब करण जौहर ने श्वेता और अभिषेक से पूछा तो उनका जवाब चौंकाने वाला था. 

उनके बारे में दोनों ने बताया - 'जया बच्चन को claustrophobic हैं. यह एक ऐसी मानसिक बीमारी है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है. कई बार गुस्सा भी आ जाता है. ऐसा बाजार, भीड़ वाले वाहन या फिर लिफ्ट में भी महसूस हो सकता है. उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई धक्का दे या फिर टच करे. इसके अलावा कैमरा का फ्लैश आंखों में पड़ने से भी उन्हें दिक्कत होती है. यही कारण है कि वो कैमरे के सामने अक्सर दिखाई नहीं देती.

B'Day : जया बच्चन की शादी में आये थे सिर्फ 5 बाराती, ऐसे हुई थी शादी

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -