Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

Apr 09 2019 03:28 PM
Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग पूरी कर ली है. कई दिनों से इस फिल्म पर काम कर रहे थे लेकिन इसकी शूटिंग अब जा कर पूरी हुई है. इसी की जानकारी हाल ही में आयुष्मान खुराना ने दी है. शूटिंग पूरी होने के बाद आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और उनका ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं. हालाँकि इस फिल्म से कुछ खास पोस्टर और फोटो सामने नहीं आये हैं. लेकिन आयुष्मान का एक फोटो  काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे हैं. 

आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'एक ऐसी फिल्म बनाई जो भारतीय सिनेमा की सबसे प्रासंगिक और महत्वपूर्ण फिल्म बन जाएगी. शुक्रिया अनुभव सिन्हा सर मुझे ये रत्न देने के लिए और साथ ही अब तक की सबसे असल पुलिस भूमिका के बारे में लिखने के लिए धन्यवाद.' 

आयुष्मान खुराना ने फिल्म में अपने रोल से प्रेरित एक 3D मिनी मॉडल की एक तस्वीर भी शेयर की और फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ-साथ फिल्म के सभी को एक्ट्रर्स और चालक दल को धन्यवाद दिया. साथ ही फिल्म आर्टिकल 15 भारतीय संविधान के धर्म, जाति, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव के निषेध के बारे में है. इन सभी के बारे में आपको फिल्म में बताया जायेगा जो आपके काम भी आ सकता है. 

फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ-साथ ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नासिर, आशीष वर्मा, सुषमा पांडे, सुब्रज्योति भरत, रोन्जिनी चक्रवर्ती और जीशान अयूब मूख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं अनुभव सिन्हा ने कहा है कि उनकी नई फिल्म एक खोजी नाटक है. साथ ही बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा निर्मित ये फिल्म 1 मार्च को लखनऊ में शूट की गई है.

माधुरी ने बताया 'हम आपके हैं कौन' के लिए कौन है बेस्ट एक्टर्स

इस बीमारी के कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना!

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़