मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती
मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मिथुन को कोलकाता के निजी अस्पताल में बरती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द उठा और बेचेनी महसूस हुई। फिर उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रशंसक उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती 73 वर्ष के हैं। शनिवार प्रातः यानी 10 फरवरी को अचानक उनके सीने में दर्द उठा। हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी। तबीयत बिगड़ने से पहले उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत कैसी है। इस बारे में अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। 

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पद्म भूषण मिलने के पश्चात् उन्होंने खुशी जताते हुए कहा था कि 'ये पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिये कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है। ये बहुत अद्भुत और अलग एहसास है। मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है। इतना प्यार और सम्मान देने के लिए सभी को थैंक्यू। मैं इस अवॉर्ड को अपने प्रशंसकों को डेडिकेट कर रहा हूं। ये अवॉर्ड दुनियाभर में उपस्थित मेरे उन प्रशंसकों के लिए है, जिन्होंने मुझे निस्वार्थ प्यार दिया। मेरा ये पुरस्कार सभी शुभचिंतकों को जाता है।'

वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो 2023 में मिथुन को सुमन घोष की सुपरहिट बंगाली फिल्म Kabuliwala में देखा गया था। वहीं 2022 में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। फिल्म में रिटायर्ड IAS का किरदार निभाने के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से भी सम्मानित किया गया था। 

'मुझे नहीं पसंद…’, रणबीर कपूर की फिल्म पर आई इस मशहूर अदाकारा की प्रतिक्रिया

88 साल की उम्र में बॉलीवुड के इस अभिनेता ने उठाया बड़ा कदम, बदल डाला अपना नाम

बॉलीवुड की बस इन 2 अदाकाराओं को पार्टी के लिए अपने घर बुला सकते हैं शाहिद कपूर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -