'मुझे नहीं पसंद…’, रणबीर कपूर की फिल्म पर आई इस मशहूर अदाकारा की प्रतिक्रिया
'मुझे नहीं पसंद…’, रणबीर कपूर की फिल्म पर आई इस मशहूर अदाकारा की प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। मगर, रिलीज के पहले दिन से ही ये फ़िल्में विवादों में भी रही। फिल्म को रिलीज हुए लगभग 2 महीने से का वक़्त गुजर चुका है। इसके बाद भी ‘एनिमल’ के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कई लोग इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसपर सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में जावेद अख्तर ने ‘एनिमल’ पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इस फिल्म को समाज के लिए खतरनाक तक बता डाला था। 

वही अब इस फिल्म पर भूमि पेडनेकर ने भी अपना पक्ष रखा है। एक इंटरव्यू में भूमि ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ पर खुलकर चर्चा की है। चर्चा के चलते भूमि ने बताया कि उन्होंने ‘एनिमल’ देखी है। मगर, उन्हें हाइपर मैस्क्युलिन फिल्में बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि उनके साथ ऐसा अभी से नहीं बल्कि बहुत पहले से है। भूमि ने हॉलीवुड की एक्शन फिल्में एवं रोम-कॉम फिल्मों को अपना पसंदीदा बताया। 

भूमि का मानना है कि किसी फिल्मनिर्माता के लिए सेल्फ-एक्सप्रेशन काफी जरूरी है, किन्तु इसी सेल्फ-एक्सप्रेशन से कुछ सीखना दर्शकों के लिए मुश्किल हो सकता है। ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया था। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पिक्चर अब ओटीटी पर भी उपस्थित है। इसे अब आप घर बैठे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर एवं रश्मिका मंदाना की दमदार जोड़ी दिखाई दी थी। रणबीर-रश्मिका के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल एवं तृप्ति डिमरी भी अहम करदार में थे।

88 साल की उम्र में बॉलीवुड के इस अभिनेता ने उठाया बड़ा कदम, बदल डाला अपना नाम

बॉलीवुड की बस इन 2 अदाकाराओं को पार्टी के लिए अपने घर बुला सकते हैं शाहिद कपूर, खुद किया खुलासा

आमिर खान के होते हुए भी खुद प्रोड्यूसर क्यों बनीं किरण? खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -