इस स्टाइलिश अंदाज में फाइनल मैच देखने पहुंची म‍िताली राज, देखिए खास तस्वीर

मेलबर्न: महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच मेलबर्न में हो रहा है. जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतर चुकी हैं. पहली बार भारतीय टीम टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची है तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम 4 दफा महिला टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपनी नाम कर चुकी हैं. वहीं, भारतीय महिला टीम 2009, 2010 और 2018 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी. ऐसे में आज भारतीय टीम हर हाल में जीतकर नया इतिहास लिखना चाहेगी.

आपको बता दें फाइनल में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड स्टेडियम में करीबन 90,000 लोग मैच देखने पहुंचे हैं जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड की तरह ही हैं. फाइनल मैच के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर की मां पहली बार स्टेडियम में जाकर मैच देख रही हैं तो वहीं भारतीय वनडे महिला टीम की कप्तान मिताली राज भी मेलबर्न पहुंच चुकी हैं. मिताली राज बाइक पर सवार होकर फाइनल मैच का लुत्फ लेने स्टेडियम पहुंची हैं. मिताली ने अपने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर यह जानकारी दी हैं. भारतीय वनडे टीम की कप्तान मिताली भी चाहेंगी कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी मे भारतीय टीम इतिहास रचने में कामयाब रहे. आपको बता दें कि जेम‍िमा रोड्र‍िग्‍स के माता-प‍िता और 16 साल की ओपनर शेफाली वर्मा के प‍िता दर्शक दीर्घा में मौजूद रहेंगे.

भारतीय टीम यद‍ि आज का मुकाबला जीतने में सफल रही तो पहली बार कोई एश‍ियाई टीम आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप की व‍िजेता बनने का गौरव हास‍िल करेगी. वहीं, मैच में जीत हास‍िल करने के ल‍िए भारतीय टीम ओपनर शेफाली वर्मा, स्‍मृति मंधाना और कप्‍तान हरमनप्रीत कौर से अच्‍छी पारी की उम्‍मीद लगा रही हैं. भारतीय गेंदबाजों को भी अच्‍छा प्रदर्शन करते हुए व‍िपक्षी टीम के बल्‍लेबाजों की रन गत‍ि पर ब्रेक लगाते हुए न‍ियम‍ित अंतराल में व‍िकेट हास‍िल करने होंगे.

सीएम गहलोत ने इकोनॉमिक ट्रांसफोर्मेशन के लिए किया ऐसा काम

94 देशों में कोरोना का फैला खौफ, मिस्र के क्रूज पर फंसे भारतीय

HP Budget 2020: कर्मियों-पेंशनरों से अधिक विकास पर होगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -