मुंबई में लगे विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर, ढूढ़ने वाले को इनाम में मिलेगी 1 मुर्गी

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के पुत्र तथा भारतीय जनता पार्टी के MLA नितेश राणे तथा शिवसेना के बीच कलह जारी है. इस बीच मुंबई में चर्चगेट तथा गिरगांव सहित कुछ क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के MLA नितेश राणे को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर नजर आए. कहा जा रहा है कि इसके पश्चात् शिवसेना एवं नितेश राणे के बीच विवाद और बढ़ सकता है.

भारतीय जनता पार्टी के MLA नितेश राणे को लेकर लगे पोस्टर में लिखा है कि गुमशुदा है, नाम- नितेश नारायण राणे, ऊंचाई- डेढ़ फीट, रंग- गोरा, पहचान- आंखे नेपालियों की तरह, मतिमंद, जानकारी देने वाले को एक मुर्गी इनाम में दी जाएगी. वही कहा जा है कि इस पोस्टर में मुर्गी का जिक्र इसलिए किया गया है कि महाराष्ट्र में नारायण राणे के विरोधी उनसे कई समय से 'मुर्गी चोर' की संज्ञा से चुटकी लेते आए हैं. फिलहाल ये पोस्टर-बैनर पुलिस तथा प्रशासन ने हटवा दिए हैं.

वही इससे पहले कल (बृहस्पतिवार को) सिंधुदुर्ग सेशन कोर्ट ने शिवसेना कार्यकर्ता पर हमला करने के केस में नितेश राणे की एंटीसिपेट्री बेल एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी थी, जिसे वे जल्द ही उच्च न्यायालय में चुनौती से सकते हैं. इसके अतिरिक्त हाल ही में महाराष्ट्र विधान सभा के शीतकालीन सत्र के चलते आदित्य ठाकरे की एंट्री के वक़्त नितेश राणे ने 'म्याऊं म्याऊं' आवाज निकलकर चिढ़ाया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -