लापता डाक्टर की बड़वाह में मिली कार, पत्नी ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी
लापता डाक्टर की बड़वाह में मिली कार, पत्नी ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी
Share:

इंदौर/ब्यूरो। दाहोद से लापता डाक्टर अमित शुक्ला की शुक्रवार को बड़वाह में कार मिल गई। वे गुरुवार को इंदौर के अहिल्या नगर अन्नपूर्णा क्षेत्र में रहने वाली मां से मिलने का बोलकर निकले थे। अन्नपूर्णा थाना टीआइ गोपाल परमार के मुताबिक, 48 वर्षीय अमित की उनकी पत्नी ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

शासकीय अस्पताल में पदस्थ डा.अमित कार (जीजे-20ए-3367) से रवाना हुए थे। मोबाइल बंद आने पर तलाश शुरू हुई और अन्नपूर्णा पुलिस से मदद मांगी। टीआइ के मुताबिक टोलनाकों के सीसीटीवी फुटेज निकाले तो डा.अमित शुक्रवार सुबह करीब सवा 11 बजे राऊ टोलनाका से जाते हुए दिखे। शुक्रवार को पुलिस ने उनकी कार बड़वाह से बरामद कर ली। टीम होटल, लाज में सर्चिंग कर रही है।

वही एक और अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। फरियादी शिवम पुत्र राजेश गुप्ता निवासी लहार भिंड है। वह फिलहाल हवा बंगला क्षेत्र में रहता है। गुरुवार को वह चाणक्यपुरी चौराहे से गोपुर की ओर जा रहा था। अचाकन बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका फोन छीन लिया। शुक्रवार को पुलिस ने केस दर्ज किया।

ये शख्स बना 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर, मिले इतने लाख

'नेताओं का सम्मान नहीं हुआ तो विधानसभा में उठाउंगी मुद्दा', अधिकारियों पर जमकर बरसी रामबाई

अचानक अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा कि हर तरफ बंटने लगी मिठाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -