'नेताओं का सम्मान नहीं हुआ तो विधानसभा में उठाउंगी मुद्दा', अधिकारियों पर जमकर बरसी रामबाई
'नेताओं का सम्मान नहीं हुआ तो विधानसभा में उठाउंगी मुद्दा', अधिकारियों पर जमकर बरसी रामबाई
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी विधायक रामबाई सिंह परिहार अपने दबंग अंदाज के चलते अक्सर ख़बरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर लापरवाह अफसरों एवं कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए उनके कई वीडियो  वायरल होते हैं। हाल ही में विधायक रामबाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे जिलाधिकारी और अफसरों को चेतावनी देती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही वीडियो में रामबाई अफसरों को चेतावनी देते हुए कह रही हैं कि यदि जनप्रतिनिधियों का सम्मान नहीं हुआ तो वह विधानसभा तक घसीटेंगी और फिर वहां जवाब देना होगा। वायरल वीडियो पथरिया विधानसभा के बटियागढ़ ब्लॉक की दलपतपुरा ग्राम पंचायत के बोरदाकला गांव में उपस्वास्थ्य केंद्र भवन के लोकार्पण समारोह का बताया रहा है, जहां रामबाई समिल्लित होने पहुंची थी। इस के चलते वहां स्थानीय लोग और अफसर, कर्मचारी भी उपस्थित थे।

विधायक रामबाई ने कहा कि वह इस लोकार्पण समारोह में सम्मिलित होने आई हैं, किन्तु उन्हें इस तरह की खबर लगी थी कि इस समारोह को रद्द कराया जा रहा था। जिसकी खबर उनके पास आई थी। इस बात पर उन्होंने कहा कि वह जिलाधिकारी समेत अन्य अफसरों को चेतावनी देना चाहती हैं कि जनप्रतिनिधि को जनता ने चुना है इसलिए जनप्रतिनिधि का सम्मान करना आपका कर्तव्य है। अगर कोई समारोह रद्द करना है या आगे बढ़ाना है तो जनप्रतिनिधि को दो-तीन दिन पहले इसकी खबर देनी चाहिए, मगर यदि ऐसा नहीं होता तो वह विधानसभा में इसके लिए प्रश्न लगाएंगी तथा ऐसे अफसरों को विधानसभा तक घसीट ले जाएंगी यह बात याद रखना तथा विधानसभा में ही इस बात का जवाब देना।

अचानक अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा कि हर तरफ बंटने लगी मिठाइयां

कोहली 'डिप्रेशन' में हैं तो उन्हें टीम में क्यों लिया ? भारत-पाक मुकाबले से पहले उठा बड़ा सवाल

'उंगली डालकर निकाल ली पत्नी की आंख', वजह जानकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -