अचानक अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा कि हर तरफ बंटने लगी मिठाइयां
अचानक अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा कि हर तरफ बंटने लगी मिठाइयां
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक महिला ने 3 बच्चों को एक साथ जन्म दिया है। एक साथ 3 बच्चों के जन्म से परिवार के लोग बहुत प्रसन्न हैं, उन्होंने हॉस्पिटल में मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया। जिले के गुलगज थाना इलाके के अंगौर से प्रसव के लिए आई अनगौर निवासी 20 वर्षीय मनकी कुशवाहा निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंची थी, जिसने 3 बच्चों को जन्म दिया है। प्रसूता और तीनों नवजात बिल्कुल स्वस्थ हैं।

जिला चिकित्सालय में गायनिक सर्जन डॉ. आरती बजाज ने कहा कि महिला प्रसव पीड़ा होने पर स्वयं के वाहन से शनिवार दोपहर 2:30 बजे जिला चिकित्सालय आये थे, शाम 6:13 पर मनकी की नार्मल डिलेवरी हुई तथा उसने एक के बाद एक 3 बच्चों को जन्म दिया जो बिल्कुल स्वास्थ हैं तथा जन्म के पश्चात् से ही SNCU वॉर्ड में आब्जर्वेशन में रखा गया हैं।

वही दूसरी हाल ही में छतरपुर जिलें की बक्स्वाहा तहसील के कछार गांव से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई। यहां एक हैंडपंप से पानी तथा आग एक साथ निकलने लगे। तत्पश्चात, क्षेत्र में हड़ंकप मच गया। ये दृश्य देखने लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तत्काल प्रशासन को खबर दी। प्रशासन के अफसरों ने मौके पर जाकर तहकीकात की। तहकीकात के पश्चात् ही कुछ कहा जा सकेगा कि आखिर ये क्या था। दूसरी तरफ गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना यहां कभी नहीं हुई। गांव में वैसे ही पीने के पानी की किल्लत है, ऊपर से पानी से पहले आग और निकलने लगी। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया।

'उंगली डालकर निकाल ली पत्नी की आंख', वजह जानकर काँप जाएंगे आप

उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई लाशें

इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -