ये शख्स बना 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर, मिले इतने लाख
ये शख्स बना 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर, मिले इतने लाख
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर घोषित हो गया है। 'लाफ्टर के ग्रैंड फिनाले' में टॉप 5 फाइनलिस्ट पहुंचे थे, जिनका नाम है- मुंबई से नितेश शेट्टी, मुंबई से जय विजय सचान, मुंबई से विघ्नेश पांडे, उज्जैन से हिमांशु बावंदर तथा दिल्ली से रजत सूद। हर प्रकार के मुकाबले को पार करते हुए इस शो के अवार्ड को दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम कर लिया है। कड़े कॉम्पटीशन के बीच शो के जज अर्चना पूरन सिंह एवं शेखर सुमन ने टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की प्रतिष्ठित ट्रॉफी से सम्मानित किया। 

वही इतना ही नहीं, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की तरफ से रजत सूद को 25 लाख रुपये का चेक दिया गया है। मुंबई के नितेश शेट्टी फर्स्ट रनर-अप एवं मुंबई से जय विजय सचान एवं विघ्नेश पांडे को सेकंड रनर अप रहे। हाल ही में फाइनलिस्ट का होंसला बढ़ाने के लिए फिल्म 'लाइगर' की लीड जोड़ी विजय देवरकोंडा एवं अनन्या पांडे भी उपस्थित रहीं। 

वही हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने बताया कि रजत ने बहुत कड़ा संघर्ष किया है। अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से यदि उसने यह मुकाबला जीता है, तो वह इसके योग्य है। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि हमें कई प्रभावशाली कॉमेडियन मिले जिन्होंने कॉमेडी की विविध शैलियों को हाजिर किया, किन्तु रजत सूद ही थे, जिन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

ब्रालेट ड्रेस में आकांक्षा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

VIDEO! एक साथ नजर आई पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा, लुक देख फैंस हुए दीवाने

'बॉस लेडी' अवतार में दिखी शहनाज गिल, देखकर फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -