करीना से लेकर लारा तक ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई

करीना से लेकर लारा तक ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई
Share:

मिस इंडिया में हिस्सा लेने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अब मिस यूनिवर्स बन चुकीं हैं। आप सभी को बता दें कि हरनाज खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बन गई हैं। उनके पहले सुष्मिता सेन ने साल 1994 में और लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स के नाम के घोषणा के बाद से ही कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहीं हैं। इस लिस्ट में लारा दत्ता भी शामिल है। उन्होंने हरनाज का क्लब में स्वागत किया और कहा कि उन्होंने बिलियन लोगों के सपने को सच किया है।

वहीं 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को जीत पर बधाई दी। जी दरअसल प्रियंका ने मिस यूनिवर्स 2021 के ताज के पल को पोस्ट किया और लिखा, “और नई मिस यूनिवर्स है… मिस इंडिया! बधाई हरनाज संधू… 21 साल बाद ताज घर ला रही हो।’ इसी के साथ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने भी हरनाज को बधाई दी। हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा, “आपने हमें गौरवान्वित किया।”

वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी हरनाज को बधाई दी। इसी के साथ करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हरनाज संधू का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। उनके अलावा नेहा धपिया ने भी हरनाज को बधाई दी। आप सभी को बता दें कि हरनाज़ संधू ने साल 2017 में टाइम्स फ्रेश फेस जीता था। वहीं इसके बाद उन्होंने मिस इंडिया में हिस्सा लिया था। इसी के साथ उन्होंने LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता है। हरनाज संधू अभिनय में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं। कुछ समय पहले हरनाज ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं विश्वस्तर पर भारत का तिरंगा फैलाना चाहती हूं।'

कैसे बन सकते हैं मिस यूनिवर्स, जानिए यहाँ सब कुछ

VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू

ताज के अलावा मिस यूनिवर्स विजेता को मिलती हैं यह लग्जरी सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -