VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू
VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू
Share:

भारत की हरनाज संधू नई मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) 2021 बन चुकीं हैं। आपको बता दें कि साल 2000 में लारा दत्ता के खिताब जीतने के 21 साल बाद, पंजाब की 21 साल की हरनाज ने ये खिताब अपने नाम किया है। हरनाज इजराइल के इलियट में आयोजित 70वीं मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही थी और हरनाज ने फाइनल राउंड में पराग्वे और दक्षिण अफ्रीका की कंटेस्टेंट्स को हराकर मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jayprakash Singh (@thejaypeesingh)

जीत के बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu Video) ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने भारत के तमाम लोगों और उन्हें सपोर्ट करने वालों का आभार जताया है। बयान में उन्होंने कहा, “मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता और मिस इंडिया संगठन की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरा मार्गदर्शन और समर्थन किया। प्रार्थना करने वाले और मेरे लिए क्राउन की कामना करने वाले सभी लोगों को ढेर सारा प्यार। मेरे लिए 21 साल बाद भारत को गौरवशाली ताज वापस लाना सबसे बड़े गर्व का पल है।” आप देख सकते हैं इस वीडियो में हरनाज को मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021 Crown) का क्राउन पहने हुए है। वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इसी के साथ वह इस वीडियो में कहती हैं, “नमस्ते, सत श्री अकाल, पहले दिन से ही मुझे सपोर्ट करने और मुझपर विश्वास रखने के लिए आपमें से हरेक लोगों का धन्यवाद। अब यूनिवर्स को बचाने का वक्त आ गया है। चलिए साथ में बचाते हैं। धन्यवाद और लव यू”।

आप सभी को बता दें कि चंडीगढ़ निवासी हरनाज, जो पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एमए की पढ़ाई कर रही हैं, उनको पिछले साल की मिस यूनिवर्स मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने ताज पहनाया। वहीं पराग्वे की 22 वर्षीय नादिया फरेरा (Paraguay’s Nadia Ferreira) दूसरे स्थान पर रहीं, जबकि दक्षिण अफ्रीका की 24 वर्षीय लालेला मसवाने (South Africa’s Lalela Mswane) तीसरे स्थान पर रहीं।

कैसे बन सकते हैं मिस यूनिवर्स, जानिए यहाँ सब कुछ

ताज के अलावा मिस यूनिवर्स विजेता को मिलती हैं यह लग्जरी सुविधाएं

कभी दुबली होने के चलते तनाव में थीं हरनाज, इन्हे दिया सफलता का श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -