पंजाब में शताब्दी एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने फेंके पत्थर, 3 यात्री हुई घायल
पंजाब में शताब्दी एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने फेंके पत्थर, 3 यात्री हुई घायल
Share:

अमृतसर: पंजाब के खन्ना रेलवे स्टेशन पर अमृतसर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर कुछ लोगों द्वारा पत्थर फेंके जाने की घटना सामने आई है. अधिकारियों का कहना है कि इसमें ट्रेन के तीन यात्री जख्मी हो गए हैं. पथराव करने वालों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक करनैल सिंह ने कहा कि घटना रात लगभग आठ बजे की है, जब दिल्ली से आ रही शताब्दी एक्सप्रेस 45 किलोमीटर दूर खन्ना रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब रेलवे पुलिस के महानिदेशक संजीव कालरा ने कहा कि घायलों में दो महिलाएं- सुमन और सुजाता शामिल हैं। दोनों अमृतसर की निवासी हैं। अधिकारी ने बताया कि घायलों को लुधियाना रेलवे स्टेशन पर प्राथमिक उपचार दिया गया। बता दें कि ट्रेनों पर पत्थरबाज़ी की घटनाएं सामने आती रही हैं. 

हाल ही में मुंबई डोंबिवली में रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर पत्थर रखने का मामला प्रकाश में आया था. इसके बाद एक युवक को मामले में अरेस्ट किया गया था. पुलिस के मुताबिक, कल्याण की तरफ जा रही लोकल की पटरी पर लड़कों ने पत्थर रखा गया था. घटना लगभग शाम 6 बजे की थी. अधिकारियों का कहना था कि यदि मोटरमैन ध्यान नहीं देता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 54 पैसे टूटकर 74.98 पर बंद हुआ रुपया

त्योहारों से पहले गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए नया भाव

500 अंक से ज्यादा टूटा सेंसेक्स, निफ्टी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -