खेत में काम करने गए किसान पर बदमाशों ने किया जानलेव हमला, जांच में जुटी पुलिस
खेत में काम करने गए किसान पर बदमाशों ने किया जानलेव हमला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हरदा। जिले में सोमवार को ग्राम ढोलगांव कला में खेत पर काम कर रहे एक युवक पर अचानक एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। युवक के चीख पुकार से मौके पहुंचे आसपास के मजदूरों को देखकर बदमाश मौके भाग निकले। हमले युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे परिजनों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले पुलिस बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक ढोलगांव कला निवासी अनिल (32) पिता कांता प्रसाद गुर्जर अपने खेत पर सोयाबीन की फसल में दवाई का छिड़काव कर रहा था। तभी गांव के करीब 10 युवक आए और उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। चीख पुकार से सुन आसपास के खेतों में काम कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचे, जिसे देख बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू का दी है। 
 
इस घटना के बाद घायल से मिलने विधायक संजय शाह अपने साथियों के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। सिर और पीठ पर गंभीर चोट के निशान होने के चलते  उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दोषीके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।  सभी को पुलिस की टीम पकड़ने गई है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

विश्व हिंदू परिषद के नेता राजेश तिवारी हुए भाजपा में शामिल

घर में खून से लथपथ मिली रिटायर्ड फौजी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

कुएं की सफाई करने उतरे तीन लोगों की डूबने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -