ढाबे से खाना खा कर लौट रहे युवक से बदसलूकी फिर किया ये हाल
ढाबे से खाना खा कर लौट रहे युवक से बदसलूकी फिर किया ये हाल
Share:

लुधियाना में फैक्टरी से छुट्टी कर ढाबे पर खाना खाने के उपरांत घर जा रहे प्रवासी मजदूर की फेस 8 फोकल प्वाइंट में बाइक सवारों ने तेजधार हथियार से निर्मम तरह से क़त्ल कर दिया। कत्ल करने के उपरांत आरोपी वहां से भाग निकले। हमले का पता चलने पर फैक्टरी मालिक उसे अन्य वर्करों के साथ निजी अस्पताल ले गया जहां उसकी मौत हो गई।  सूचना मिलने के उपरांत पुलिस के आलाधिकारी और थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने दो संदिग्धों को काबू किया है, लेकिन उनके बारे में कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है।

हथियार दिखाकर मांगे मोबाइल और पैसे: मूल रुप से उत्तरप्रदेश के रायबरेली क्षेत्र में स्थित गांव गुनपूर पूर्वा का रहने वाला सिद्धांत लुधियाना की बीएच इंजीनियरिंग कंपनी में मजदूरी करता था और किराये के मकान में अपना गुजरबसर कर रहा थ।। सोमवार देर रात वह फैक्टरी से छुट्टी करने के बाद एक ढाबे पर खाना खाने के लिए बैठ गया। कुछ वक़्त के उपरांत वह घर जाने के लिए निकला तो कुछ ही दूरी पर बाइक सवार 2 आरोपियों ने उसे रोक लिया। वह हथियार दिखाकर उससे मोबाइल फोन और पैसे की मांग करने लग गए। 

सिद्धांत ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने पहले उससे मारपीट भी करना शुरू कर दी। जब सिद्धांत ने उनका मुकाबला किया तो आरोपियों ने तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर डाला और वहां से भाग निकले। सिद्धांत काफी वक़्त तक वहीं तड़पता रहा। जब फैक्टरी मजदूरों को पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी मालिक तक पहुंचाई।

कंपनी मालिक ने तुरंत उसे पास के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। थाना फोकल प्वाइंट के SHO इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने इस बारें में जानकारी दी है कि आरोपियों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

'कुरान में काफिरों के लिए एकमात्र जगह नरक है..', कर्नाटक से सैयद अली अकबर का Video वायरल, उठी कार्रवाई की मांग

प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, मिलने के बहाने बुलाया फिर 6 दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

बकरी चराने गई 2 बहनों के साथ 7 लोगों ने की दरिंदगी, 25 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -