बकरी चराने गई 2 बहनों के साथ 7 लोगों ने की दरिंदगी, 25 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस भी रह गई दंग
बकरी चराने गई 2 बहनों के साथ 7 लोगों ने की दरिंदगी, 25 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना इलाके से शर्मनाक घटना सामने आई है, यहाँ पर बकरी चराने जंगल गई दो नबालिग चचेरी बहनों के साथ पड़ोसी गांव के ही 7 लकड़ों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नही वारदात के चलते दरिंदो ने घटना का वीडियो भी अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, अब 25 दिन पश्चात् जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस के होश उड़ गए। 

पुलिस ने तत्काल पीड़िताओं के बयान दर्ज किए तथा अपराधियों की तलाश कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं घटना में सम्मिलित अभी भी 2 आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल मामले के तहकीकात आरम्भ की तो बताया गया कि वायरल वीडियो लगभग 25 दिन पुराना है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, हनुमना थाना क्षेत्र में 14 और 16 वर्षीय दो नाबालिक चचेरी बहन बकरी चराने जंगल की तरफ गई थीं, तभी गांव मे ही दूसरे टोले के रहने वाले 7 युवक जंगल में दोनो नाबालिगों को मिल गए।

वही इस के चलते आरोपियों ने पहले दोनों बहने से छेड़खानी की, फिर एक-एक कर सभी ने दोनों चचेरी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। सामूहिक बलात्कार की वारदात के चलते एक आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया, पीड़िताओं ने जब आरोपियों का विरोध किया तथा आरोपियों की शिकायत अपने पिता से करने की बात कही तो अपराधियों ने पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी, फिर बनाए गए वारदात के वीडियो को वायरल करने का हवाला देकर दोनो बहनों को मुंह बंद रखने के लिए कहा। डरी सहमी दोनों नाबालिग अपने घर पहुंची, मगर उन्होंने ने अपनी आप पिछली अपने परिजनों को नहीं बताई। घटना के लगभग 25 दिन बीत जाने के पश्चात् एक आरोपी ने वारदात का वीडियो शोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

आज़ादी के बाद भारत के सामने मौजूद थी ये चुनौतियाँ ?

15 अगस्त, 1947 के बाद से कैसे और कितना बदला भारत ?

बर्फी में श्रुति के किरदार के लिए कैटरिना थी अनुराग बसु की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -