रिलीज हुई कबीर सिंह, पति शाहिद के लिए भावुक नजर आईं मीरा राजपूत
रिलीज हुई कबीर सिंह, पति शाहिद के लिए भावुक नजर आईं मीरा राजपूत
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा स्टारर कबीर सिंह आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है, इस फिल्म की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी धूम मच गई है. शाहिद-कियारा स्टारर कबीर सिंह को मुंबई और दुबई से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. जबकि अब फिल्म को लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर के दिल की बात भी सामने आई है. 

फिल्म के रिलीज होने पर बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता करण जौहर और शशांक खेतान ने तो शाहिद की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है और साथ अब शाहिद की सबसे बड़ी चीयर लीडर उनकी पत्नी की भी एक इमोशनल पोस्ट देखने को मिली है. मीरा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा गया है कि, "ए जमाने आजमाले रूठता नहीं फासलों से हौसला टूटता नहीं... आप पर गर्व है. यह आपके बच्चों के लिए गर्व की बात है. चमकने का समय हो." उन्होंने कैप्शन के साथ कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर के इंटेंस और पफी लुक वाली तस्वीर भी लगाई हुई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है और इस तेलुगु फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी द्वारा डायरेक्ट किया था और अब उन्होंने ही इसके हिंदी रीमेक को भी खुद ही डायरेक्ट किया है. उम्मीद है कि फिल्म आज करीब 10 करोड़ रु का कलेक्शन कर लेंगी. 

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं अमीषा पटेल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -