अपने बच्चे का नाम पहले ही सोच चुकी थीं मीरा, बड़ी दिलचस्प है कहानी

अपने बच्चे का नाम पहले ही सोच चुकी थीं मीरा, बड़ी दिलचस्प है कहानी

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर बुधवार को एक बार फिर पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बेबी बॉय को जन्म दिया है जिसके बाद से ही कपूर खानदान में जश्न का माहौल बना हुआ है. बी टाउन के सभी सेलेब्स शाहिद और मीरा को बधाई दें रहे हैं. शाहिद और मीरा दूसरी बार माता-पिता बने हैं. इससे पहले साल 2016 में उनकी बेटी मिशा का जन्म हुआ था. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि इस कपल के दूसरे बच्चा का नाम क्या होगा?

आपको बता दें मिशा का नाम शाहिद ने रखा था. दोनों ने अपने नाम के पहले अक्सर को मिलाकर मिशा नाम बनाया था. लेकिन मीरा ने अपने दूसरे बच्चे का नाम पहले से ही सोचकर रखा है. जी हाँ... कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा था कि उनकी बेटी का नाम शाहिद ने रखा था इसलिए अब दूसरे बच्चे का नाम वो तय करेंगी. सुनने में आया था कि मीरा अपने बेटे का नाम शामीर भी रख सकती हैं क्योकि इस नाम भी शाहिद और मीरा के नाम के अक्षर आ रहे हैं. हालाँकि अब तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है.

बुधवार को मीरा को लेबर पैन हुआ था जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रात में उन्होंने बेटे को जन्म दिया. सुनने में आया है कि मीरा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है. शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी. मीरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो लगातार ही अपने फोटोज शेयर करती रहती थी. खैर अब तो सभी को इस नए स्टारकिड की पहली तस्वीर देखने के बेसब्री से इंतजार रहेगा.

शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

लोकप्रियता सपनों में ही अच्छी, एक अभिनेता हमेशा अकेला ही होता हैं...

फिल्म स्त्री की शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

?