बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

Feb 11 2019 01:20 PM
बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

हाल ही में एक अपराध का मामला जो सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में एक मासूम बच्ची का मृत शरीर रस्सियों में बंधा हुआ एक डीडीए पार्क के पास संदिग्ध अवस्था मे मिला जहां बच्ची के हाथ पैर बंधे थे व उसके सिर पर चोट के निशान थे. उस शरीर को देखकर सभी के होश उड़ गए. वहीं बच्ची के परिजनों के मुताबिक बच्ची शानिवार देर रात से लापता थी और बच्ची के मृत शरीर को देख कर पुलिस ने संभावना जताई है कि पहले बच्ची के साथ बलात्कार व बाद में ह्त्या कर दी गई है.

आपको बता दें कि इस समय पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है जो जल्द ही आ जाएगा. बच्ची का मृत शरीर डीडीए पार्क के पास रविवार प्रातः काल मिला और बच्ची के हाथ-पैर बंधे मिले, गले मे भी रस्सी का फंदा लगा हुआ था इससे ऐसा लग रहा था कि उसे बांधकर उसके साथ रेप किया गया और फिर उसके गले में रस्सी बांधकर उसे मार दिया गया.

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इन बातों का खुलासा कर मामले की जांच शुरू कर दी जाएगी. वहीं इस मामले में जो भी हुआ है वह जल्द ही आप सभी को पता चल जाएगा.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत