अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत

Feb 10 2019 06:06 PM
अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत

अमरोहा : शहर में स्थित रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के समय यात्रियों ने मृतक वृद्ध की बहन को बचा लिया। जीआरपी ने शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। दंपति अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..

ऐसा हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दंपति के साथ एक महिला और थी यह तीनों बिजनौर से ट्रेन में सवार होकर गजरौला पहुंचे। गजरौला से भी गढ़ उन्हें ट्रेन से जाना था। तीनों प्लेटफार्म संख्या एक से प्लेटफार्म संख्या दो पर जाने के लिए सीधे ट्रैक पार करने लगे। इस दौरान प्लेटफार्म संख्या दो पर दिल्ली के लिए जाने वाले सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने एक महिला को हाथ पकड़कर ऊपर ट्रैक पर खींच लिया।

मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

पुलिस ने शुरू की जाँच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दंपति ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला ने बताया कि तीनों गढ़मुक्तेश्वर में भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे में दंपती की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। जीआरपी ने शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने बरामद किया विस्फोटक पदार्थों का बड़ा जखीरा

एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

पति ने पहले पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा और फिर मासूम बेटे को भी....