लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

Feb 10 2019 06:07 PM
लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

पलवल : शहर में स्थित नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े व्यापारी और चालक को गोली मारने के बाद लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों को पकड़ने पहुंची अपराध जंच शाखा पुलिस टीम पर भी आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाई थी। पुलिस ने लुटेरों का मुकाबला करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चार भागने में कामयाब हो गए। 

मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

कई हथियार हुए बरामद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने लूटी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी, एक पिस्टल, एक तमंचा, सात कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है की आरोपी पहले भी कई ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुके है.

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराध जांच शाखा प्रभारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में उनकी टीम आरोपियों का पीछा करते हुए दीघोट गांव पहुंची। लुटेरों ने अपने आप को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग कर चार बदमाश सेंट्रो कार में सवार होकर फरार हो गए.पुलिस ने खेत में सर्च आपरेशन शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने बरामद किया विस्फोटक पदार्थों का बड़ा जखीरा

एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

पति ने पहले पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा और फिर मासूम बेटे को भी....