पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

Feb 11 2019 09:44 AM
पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

पुणे : प्रदेश के उस्मानाबाद जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी।हैरानी की बात यह रही कि हत्या के बाद रातभर पति शव के साथ लेटा रहा और सुबह होते ही पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया। घटना गुरूवार की है।पुलिस अब पुरे मामले की कर रही है जाँच।

लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पति का ओमरेगा तहसील का रहने वाला है। गुरुवार को आरोपी पति का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो गई जिसके बाद गुस्से से आगबबूला पति ने गला घोंट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। युवती तुलजापुर में नर्स का काम थी जबकि युवक बोरवेल कमिशन एजेंट था। दोनों की शादी को नौ महीने ही हुए थे और पत्नी पांच महीने की गर्भवती भी थी।

अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत

पैसों की करता था मांग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरुम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद युवक पूरी रात शव के साथ सोता रहा और शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचकर अपराध की बात स्वीकार कर सरेंडर कर दिया। पत्नी के घरवालों ने युवक पर अपनी पत्नी को पैसों के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि युवक आए दिन पैसों की मांग करता था और यही बात दोनों के बीच विवाद की वजह थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

राजधानी में हाइवे पर इस हालत में मिला लापता ड्राइवर

कार में एक साथ आ रहे दो कारोबारियों पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

आग से झुलसी नवविवाहिता मायके वालों ने लगाया जलाने का आरोप