हैवान बनी चाची, भतीजी पर डाला मिट्टी का तेल और लगा दी आग

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ सगी चाची ने जमीनी विवाद में भतीजी को घर में बंद कर दिया और उसके बाद मिट्टी तेल छिड़ककर जिंदा भतीजी को आग लगा दी। इस मामले में परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उसकी नाजुक हालत को देख बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

आप सभी को बता दें कि ये मामला जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव (Udaipur village of Rosra Police Station) का है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिला के उदयपुर गांव के रहने वाले सिंघेश्वर राम को अपने बड़े भाई से जमीन का विवाद चल रहा था। वहीं इस विवाद को लेकर कई बार पंचायत भी हुआ था। ऐसे में बीते रविवार की रात सिंघेश्वर राम एवं उनकी पत्नी किसी काम से बाहर गए थे। उनकी पुत्री नेहा कुमारी (14) ट्यूशन पढ़कर घर में आई और खाना बनाने के लिए किचन में चली गई।

हालाँकि इसी बीच लड़की की चाची मिट्टी तेल छिड़ककर उसके शरीर में आग लगाकर बाहर से घर का दरवाजा बंद कर दिया। इस घटना के बाद परिवार मौके पर पहुंचा और घायल हालत में परिजनों ने रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में उसे इलाज के लिए ले जाया गया। इस घटना के बाद उनके परिवार के लोग फरार हो गए हैं। फिलहाल, इस मामले में पीड़िता के पिता का बयान ले लिया गया है और नाबालिग की गंभीर स्थिति बताई जा रही है। कहा जा रहा है इस घटना में वह 80 से 90 फीसदी जल चुकी है और वो बोल नहीं पा रही है। उसे डीएमसीएच रेफर किया गया है।

चोरी करने गए चोर की दरवाजे में फंसकर मौत, रातभर इंतज़ार करती रही पत्नी

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -