पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
Share:

दुनिया में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है जहाँ बीते दिनों कुछ अनोखा देखने को मिला। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटक रही एक बच्ची की जान बचाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी। जी हाँ और शुक्र यह रहा कि दोनों सुरक्षित हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह घटना चीन के जियांगसू की है। जहां ताओ याझोऊ नाम के एक व्यक्ति ने जान दांव पर लगाकर पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची की जान बचाई।

सॉलिड बॉडी बनाना चाहता था युवक, दुकानदार ने दे दिया घोड़े का इंजेक्शन और फिर...

वहीं लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त बच्ची की मां किराने का सामान खरीद रही थी और पिता फ्लैट के दूसरे कमरे में क्वारंटीन थे। आप सभी को बता दें कि बच्ची 5 मिनट तक खिड़की से लटकी हुई थी और थोड़ी भी देरी होती तो बच्ची गिर सकती थी। हालाँकि अब इस घटना का वीडियो देखने के बाद हर कोई ताओ की जमकर तारीफ कर रहा है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में बच्ची को बिल्डिंग की खिड़की से लटकते हुए देखा जा सकता है। वहीं, बगल के फ्लैट की खिड़की से ताओ याझोऊ को निकलते हुए देखा जा सकता है।

 

इस दौरान वीडियो देखकर यह कहा जा सकता है कि ताओ का ये कदम जोखिम भरा हो सकता था, लेकिन उसने अपनी जान की परवाह नहीं की और बच्ची को बचाने के लिए खिड़की से बाहर निकल पड़ा। जी हाँ और इसके बाद छोटी सी जगह पर ही चलते-चलते बच्ची के पास पहुंच जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मदद मिलने तक बच्ची दर्द के मारे छटपटाती रहती है। हालाँकि शुक्र यह था वह खिड़की की ग्रिल से अटकी हुई थी और ताओ को उसे बचाने का समय मिल गया।

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

मेले के बीच अचानक बाल पकड़-पकड़कर लड़ने लगीं लड़कियां, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -