नाबालिग का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल
नाबालिग का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल
Share:

बिहार: एक बार फिर राज्य को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक 14 वर्षीय बहन अपने भाई के साथ मेला देखने गई थी, तभी चार दरिंदो ने उसे अपनी हवस का शिकार बना दिया, और उसका वीडियो वायरल कर परिजनों को इसकी शिकायत पुलिस से ना करने की धमकी भी दी. फिलाहल इस मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह घटना मुजफ्फरपुर के कटरा थानाक्षेत्र के पास स्थित एक गांव की है, बताया जा रहा है कि, नाबालिग अपने भाई के ससुराल दशहरा का मेला देखने आई थी. तभी रास्ते में चार आरोपियों की नज़र नाबालिग पर पड़ी और उसका मुंह को बंदकर उसे जंगल की ओर ले गए. जहाँ उन चारो आरोपियों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया और उसका वीडियो बनाया, वही जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की.
 
घटना की जानकारी पाकर आरोपियों के परिजनों ने पंचायत से दंडित करने की बात कहकर पीड़ित परिवार को थाने जाने से रोका. लेकिन तबतक कोई समाधान नहीं निकला और आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो गए. वहीं पीड़िता के भाई ने चारो आरोपियों को भगाने में मदद करने पर तीन लोगो पर शक जताया है, फ़िलहाल पुलिस ने उन तीनो लोगो को गिफ्तार कर लिया, और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

एक और ढोंगी बाबा ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

विदेशी महिला से दुष्कर्म

लाखों की ठगी का शिकार हुए मोबाईल विक्रेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -