एक और ढोंगी बाबा ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार
एक और ढोंगी बाबा ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

बाराबंकी : कुछ समय पहले देश में डेरा सच्चा सौदा बाबा राम रहीम सुर्ख़ियों में चल रहे थे. जिन्हे अपने ही डेरे की साध्वियों के यौन शोषण के मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई है. इसके बाद फिर से एक और राजस्थान के बाबा फलाहारी बाबा द्वारा एक छात्रा के साथ यौन शोषण की खबर सामने आई थी और बाबा को पकड़ लिया गया है. आजकल हर कई बाबाओं की गन्दी हरकतों को लेकर पोल खुलती जा रही है.

ढोंगी बाबाओं की काली करतूतों का भांडा फूटने के बाद अब लोगों में खासकर महिलाओं और लड़कियों में थोड़ी हिम्मत आई है. पहले भी इस तरह की घटना होती थी लेकिन डर के कारण सामने नहीं आ पाती थी. अब इसी कड़ी में एक और ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है. इस ढोंगी बाबा ने एक 8 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है और फरार हो गया है. 

घटना उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र की है. यहाँ के एक पाखंडी बाबा चन्दर बाबा उर्फ मामा ने गांव की एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित बच्ची गांव के ही विद्यालय में कक्षा 2 में पढ़ती है. गांव के लोगों के मुताबिक यह ढोंगी बाबा पिछले 30 वर्षों से अपनी पत्नी और लड़की के साथ कुटिया बनाकर गांव में रह रहा था. 

पहले भी यह बाबा महिलाओं को झाड़फूंक के बहाने कुटिया बुलाकर अश्लील हरकतें करता था, लेकिन कोई भी महिला बदनामी के डर से शिकायत नहीं करती थी. कुछ महीने पहले ही इस बाबा की इन्ही हरकतों के कारण इसकी पत्नी बेटी के साथ इसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के पिता इस बाबा को मानते थे और इसके सम्पर्क में थे और इसी का फायदा उठाकर बाबा ने कुटिया में आई अकेली बच्ची के साथ गन्दी हरकत कर डाली. पिता ने पुलिस में बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया है. फ़िलहाल तो घटना के बाद से बाबा फरार है जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

अधेड़ का शिकार हुई मासूम

घर के सामने बच्ची से छेड़छाड़

बाथरूम में किया बच्ची का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -