लाखों की ठगी का शिकार हुए मोबाईल विक्रेता
लाखों की ठगी का शिकार हुए मोबाईल विक्रेता
Share:

नवांशहर: बंगा, नवांशहर, और राहों के करीब एक दर्जन मोबाइल विक्रेताओं के साथ फगवाड़ा का मोबाइल वितरक का एक कर्मचारी लाखों की ठगी कर फरार हो गया. दुकानदार ठगे गए मोबाइलों की कीमत करीब 50 लाख रुपए बता रहे हैं.

बता दें कि इस घटना के बारे में मोबाइल एसोसिएशन के सदस्य संदीप कुमार गोगा, कपिल गाबा, प्रदीप कुमार ने बताया कि फगवाड़ा के मोबाइल कंपनी के वितरक के कर्मचारी संजीव का मोबाइलों की खरीद फरोख्त को लेकर उनकी दुकानों पर आना-जाना था. वह खुद की कम्पनी के अलावा कई बार अन्य कंपनियों के फोन नहीं बिकने पर उनसे ये फोन ये कहते हुए ले जाता था कि वे अन्य शहरों में अपने संपर्क से उनके फोन बिकवा देगा. इस तरह विश्वास जमा लिया. लेकिन कुछ दिनों से उसने दुकानों पर आना बंद कर दिया. जब उसने अपना फोन भी बंद कर दिया तो शक हुआ, पूछताछ किए जाने पर जब कोई जानकारी नहीं मिली तो व्यापारियों को ठगे जाने का अहसास हुआ.

पता चला है कि संजीव करीब एक दर्जन दुकानदारों को चूना लगाकर फरार हो गया. कई दुकानदारों को तो संजीव से 10 लाख रुपए तक लेने हैं. जबकि वितरक परितोष का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना -देना नहीं है. यदि कोई उनके कर्मचारी से अपने स्तर पर डिलिंग करता है तो इसके लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं. उधर दुकानदारों ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी देखें

स्टाइलिश मूंछ रखने पर दलित की हुई पिटाई

50 हज़ार इनामी लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -