मंत्रियो को मिली नयी जिम्मेदारी, इन सभी जिलों का करेंगे दौरा
मंत्रियो को मिली नयी जिम्मेदारी, इन सभी जिलों का करेंगे दौरा
Share:

भोपाल/ब्यूरो। जिलों में प्रभारी मंत्रियों की जगह अब मंत्रियों की समिति काम करेंगी।  आपको बता दे की मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के लिए बीजेपी ने दो-दो मंत्रियों की समिति गठित की है। एक समिति को 3-3 जिले सौंपे गए हैं। 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक के लिए समिति बनाया गया है।  जिसके लिए 15 समितियां की गठित की गई हैं। 

दरअसल प्रदेश भर में मुख्यमंत्री सेवा अभियान चलाया जाएगा।  17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक जन सेवा अभियान चलाया जाएगा।  प्रदेश भर के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में अभियान चलाया जाएगा।  केंद्र और राज्य सरकार की हितग्राही योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर बड़ा अभियान है कलेक्टर और प्रभारी मंत्री अभियान की रूपरेखा तैयार करेंगे। 

जगह-जगह शिविरों का आयोजन किया जाएगा सरकारी योजनाओं में सौ प्रतिशत सैचुरेशन लाना मुख्य मक़सद है।  अभियान के लिए हर ज़िले में नोडल अधिकारी तैनात किए जाएंगे।  केंद्र और राज्य की क़रीब 33 योजनाओं का लाभ दिया जाएगा।  शिविरों के लिए लोग पोर्टल पर भी नाम दर्ज करवा सकते हैं।  एक व्यक्ति एक पद का फार्मूला पर कड़ाई से लागू होगा। निकाय, पंचायत में चुने गए पदाधिकारी मुक्त होंगे।  संगठन के कामों से मुक्त होंगे।  बीजेपी अध्यक्ष, पार्षद, पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य सरपंचों को पदों से मुक्त करेगी। 

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -