हिजाब मुद्दे पर बोले योगी के मंत्री- अपने वेतन से टिकट कटा दूंगा, पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान चले जाएं
हिजाब मुद्दे पर बोले योगी के मंत्री- अपने वेतन से टिकट कटा दूंगा, पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान चले जाएं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हिजाब को लेकर छात्रों के हुए प्रदर्शन पर कहा कि तालिबानी सोच के AMU में कुछ स्टूडेंट हैं, जो भटके, छूटे, टूटे, रूठे हैं, ये अलग-अलग राज्यों से आए हैं, कोई कम्यूनिस्ट है, कोई कुछ है, तो कोई कुछ है. तो यहां आकर दाखिला ले लेते हैं.

योगी के मंत्री ने कहा कि इन्होंने यह तय कर रखा है कि हिन्दुस्तान का खाना है और पाकिस्तान का गीत गाना है. इसलिए मैं AMU के स्टूडेंट्स से कहूंगा जो यह प्रदर्शन कर रहे हैं, हिजाब-खिजाब और बुर्के को लेकर, मैं इनसे आग्रह करूंगा कि कम्पटीटर बनना है कि नहीं, कंपटीशन में जाना है या नहीं. दरअसल, AMU में हिजाब को लेकर जारी मुद्दे पर यूपी सरकार के मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने बताया कि तालिबान में आज 50 रूपए की एक रोटी है और पाकिस्तान में 32 रुपए की रोटी बिक रही है. अगर आपको ज्यादा शौक है, तो टिकट मैं कटा के दे दूंगा अपने वेतन से, और आप पाकिस्तान और अफगानिस्तान जाएं, वहां 6 माह रहकर आएं. 

रघुराज सिंह ने कहा कि जब उनको पता चलेगा, लोकतंत्र में क्या है? वहां पर जरा भी सरकार के विरोध में बोलेंगे, तो फांसी पर टांग दिए जाएंगे. यहां डबल बुलडोजर की सरकार बनने जा रही है, इसलिए बच्चे अपने भविष्य को न बिगाड़ें.  अगर इन्होंने अलीगढ़ में दंगा भड़काने का प्रयास किया तो, यूपी पुलिस इनके घर तक खींच कर लाएगी.

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -