पंचायत राज मंत्री ने की सीएम के चंद्रशेखर राव की प्रशंसा, कही ये बातें
पंचायत राज मंत्री ने की सीएम के चंद्रशेखर राव की प्रशंसा, कही ये बातें
Share:

पंचायत राज मंत्री इराबेली दयाकर राव ने इस संकट और महामारी के दौर में सीएम के चंद्रशेखर राव के काम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवा सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि स्त्री निधि कोष से प्राप्त लगभग 50 लाख रुपये मूल्य के आक्सीजन सांद्रकों को पूर्व वारंगल जिले के विभिन्न अस्पतालों में गुरुवार को वितरित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ऑक्सीजन की आपूर्ति और अन्य समस्याओं से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 

कोरोनावायरस के इलाज के लिए आवश्यक उपकरण है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है, राज्य स्वास्थ्य सेवा में तेजी से प्रगति कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने हैदराबाद में टीआईएमएस को 10 ऑक्सीजन ठेकेदार, एमजीएम अस्पताल में पांच, थोरूर को 10, रायपार्थी, पार्वथागिरी और देवारुप्पुला को चार-चार, कोडाकंडला और पालकुर्थी को तीन-तीन आवंटित किए थे। 

एराबेली ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य में स्वास्थ्य सेवा को मजबूत करने के लिए छह मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, 12 क्षेत्रीय दवा उपकेंद्र और 40 ऑक्सीजन संयंत्रों को मंजूरी दी थी। सीएम के प्रयासों से ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाओं की आपूर्ति. एमजीएम अस्पताल सहित सभी अस्पतालों को सुनिश्चित किया गया था।

लद्दाख में फिर आए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.6 रही तीव्रता

अब महज 2500 रुपए में होगा CT Scan, योगी सरकार का सख्त आदेश जारी

15 हजार में खरीदता और 70000 में 'थर्ड क्लास' ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर बेचता था नवनीत कालरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -