हरियाणा के मंत्री ने मीडिया को कहा कुत्ता
हरियाणा के मंत्री ने मीडिया को कहा कुत्ता
Share:

हरियाणा - अब हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को मीडिया के खिलाफ ट्वीट कर विवाद खड़ा कर दिया. सोशल मीडिया पर अपनी बेशर्मी दिखाते हुए ट्वीट में अनिल विज ने मीडिया को कुत्ता तक कह दिया.

दरअसल यह मामला उस मीडिया रिपोर्ट से खड़ा हुआ जिसमें दावा किया गया था कि विज के नेतृत्व में गया प्रतिनिधिमंडल रियो ओलंपिक खेलों में कुछ खेलों के लिए टिकट खरीदने भूल गया था. इस पर हरियाणा के खेल मंत्री ने विवादित टिप्पणी ट्वीट कर दी.

विज ने ट्वीट किया कि कुछ बदबूदार कुत्ते बार-बार लिख रहे हैं कि हम रियो खेलों के टिकट खरीदना भूल गए थे. यह गलत है. हम सभी के पास में टिकट था. हम रियो में स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद खिलाड़ियों के साथ उनकी बसों में ओलंपिक विलेज पहुंच गए थे हम किसी बीच पर या सैलून में नहीं गए थे.

विज ने ट्वीट में यह भी कहा कि इंटरनेशनल खेलों में हरियाणा से जाने वाला उनका प्रतिनिधिमंडल पहला नहीं था. हर बार प्रतिनिधिमंडल जाता है. अपने विदेश दौरे का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि नौ सदस्यों का हमारा प्रतिनिधिमंडल सबसे छोटा था. उनके इस दौरे पर करीब एक करोड़ रुपए का खर्च आया था.

सोचने वाली बात यह है कि विज ने ऐसी भाषा का प्रयोग करने पर कोई अफ़सोस भी जाहिर नहीं किया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वह रियो खेलो में कई मैच देखे, लेकिन अखबार वालों ने गलत लिखा. विज ने कहा कि उनकी टिप्पणी उन पत्रकारों पर है, जो रियो ओलिंपिक के बारे में गलत खबर दे रहे हैं.हालांकि, विज के शब्दों के चयन पर लोग कड़ी आलोचना कर रहे हैं.बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने मानसून सत्र के दौरान भी विपक्ष के नेताओं के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी.

मंत्री ने दिया बेतुका बयान, विदेशी सांडों के कैरेक्टर पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -