बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती
बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती
Share:

निर्देशक नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की जोड़ी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हो चुकी है। जी हाँ और अब इन दोनों ने अपनी पहली हिंदी फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' की शूटिंग को पूरा कर लिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये फिल्म 2017 की हिट बंगाली फिल्म 'पोस्टो' की हिंदी रीमेक है। जी हाँ और कुछ समय पहले ही विरुद्ध शास्त्री की पूरी टीम ने केक काटकर अपनी फिल्म के रैप को सेलिब्रेट किया। वहीँ अगर हम बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें परेश रावल, नीना कुलकर्णी, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, शिव पंडित और मनोज जोशी जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बंगाली फिल्म 'पोस्टो' एक इमोशनल रोलर कोस्टर सवारी थी जो अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच एक बच्चे की कस्टडी के मुद्दे पर फिल्मायी गयी थी। फिल्म में टीएमसी नेता मिमी चक्रवर्ती नजर आने वाली है। खबरें हैं वह बंगाली एडिशन पोस्टो से अपनी भूमिका को फिर एक बार निभाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता अमित साध 'जीशु सेनगुप्ता' की भूमिका निभा रहे हैं। यानी मिमी और अमित की जोड़ी कपल के रूप में देखने को मिलेगी। दूसरी तरफ परेश रावल दिवंगत सौमित्र चट्टोपाध्याय के किरदार यानी बच्चे के दादा की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पोस्टो के इस हिंदी वर्जन में नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। वहीँ चाइल्ड आर्टिस्ट भी मुंबई से ही है। कहा जा रहा है कलाकारों में नीना कुलकर्णी, अमृता सुभाष, शिव पंडित और मनोज जोशी जैसे अनुभवी कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इन सभी के बीच, निर्देशक नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी 20 मई को अपनी अगली बंगाली फिल्म 'बेलाशुरु' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'बेला शेषे' की अगली कड़ी है और इसमें भी बेहतरीन अभिनय दिखाई देने वाला है।

VIDEO: अभिषेक बच्चन को देखते ही चिल्लाने लगी पैपराजी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

रितेश ने खाया इतना कि टूट गया शर्ट का बटन, वीडियो वायरल

श्रीलंका के सपोर्ट में आईं जैकलिन फर्नांडीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -