VIDEO: अभिषेक बच्चन को देखते ही चिल्लाने लगी पैपराजी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह फिल्म को लेकर कई खुलासे भी कर रहे हैं और इसी के चलते आए दिन इस फिल्म को लेकर उनका कोई ना कोई बयान चर्चा में बना हुआ है। हालाँकि वह कई बार अपने गुस्से के लिए भी चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते दिन ही जूनियर बच्चन अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग से लौटते हुए कैमरे में कैद हुए। वहीं इस दौरान एक्टर को पैपराजी ने बताया कि आपके साथ फोटो खिंचवाने के लिए ऑटो वाले आए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस बात को सुनते ही अभिषेक बच्चन ने ऐसी बात कह दी कि बयान सुर्खियां बटोर रहा है। जी दरअसल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'दसवीं' की 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले अभिनेता ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी और इस स्क्रीनिंग के बाद एक्टर बाहर निकलते हुए दिखाई दिए। वहीं इस दौरान एक्टर ने ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक हुडी वाली जैकेट पहनी हुई थी जो आप वीडियो में देख सकते हैं। वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को देखते ही पैपराजी अभिषेक सर चिल्लाने लगे।

इस दौरान अभिषेक ने उन्हें वेव किया और हाथ भी जोड़े। हालाँकि इसके बाद एक्टर कार की तरफ फिर से बढ़ने लगे और ऐसा होता देख पैपराजी चिल्लाने लगे कि अभिषेक सर आपके साथ फोटो खिंचवाने के लिए ऑटो वाले आए हैं। इस दौरान बार-बार पैपराजी को ऐसा कहता देख अभिषेक आखिर में रुक गए। वहीं इसके बाद अभिषेक ने पैपराजी को बोला- 'ऐसा बोलते हैं।' तभी पैपराजी ने कहा- 'नहीं सर।' इसके बाद अभिषेक ने सभी ऑटो वालों को उनकी विशेज के लिए शुक्रिया कहा और कार में बैठ गए। अब उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रितेश ने खाया इतना कि टूट गया शर्ट का बटन, वीडियो वायरल

शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल

VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -