श्रीलंका के सपोर्ट में आईं जैकलिन फर्नांडीस

श्रीलंका के सपोर्ट में आईं जैकलिन फर्नांडीस
Share:

इन दिनों बहुत बड़े और गंभीर क्राइसिस से गुजर रहे श्रीलंका को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सहारा दिया है। जी दरअसल उन्होंने एक लंबे चौड़े पोस्ट को शेयर करते हुए श्रीलंका के मुश्किल वक्त में जजमेंट पास करने वालों को मुंहतोड़ जबाव दिया है। आप सभी को बता दें कि इस समय श्रीलंका एक बड़े सकंट से गुजर रहा है। जी हाँ, यहाँ खाने के लाले पड़े हुए हैं और लोग सड़कों पर आकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस समय दुनिया के हर एक कोने में श्रीलंका को लेकर ही चर्चा हो रही है।

इन सभी के बीच जैकलिन फर्नांडिस ने अपनी पोस्ट में लोगों से गुजारिश की है कि वह इस वक्त उनके देश के लिए जजमेंट पास ना करके अपना सपोर्ट दिखाएं क्योंकि इससे ही हर मुश्किल का हर निकलेगा। आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस श्रीलंका (Sri Lanka) से हैं। जी हाँ और साल 2006 में उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया था। अब इस मुश्किल वक्त में जैकलिन फर्नांडिस की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं उन्होंने पोस्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में कई हाथ दिख रहे हैं जिन्होंने श्रीलंका के झंडे को थामा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलिन ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे देश को लोग जिस परेशानी से गुजर रहे हैं।।एक श्रीलंकन होने की वजह से यह सब देखकर मन दुखी है। जब से यह सब सामने आया है, मेरे पास कई तरह की राय भी आ चुकी है। मैं आप सभी लोगों से सिर्फ यह कहना चाहूंगी कि जजमेंट करने में जल्दबाजी ना करें। मेरे देश के लोगों को किसी का जजमेंट नहीं चाहिए। अगर आप शांति से 2 मिनट के लिए भी उनके लिए प्रार्थना करेंगे तो भी यह काफी होगा।' आप सभी को बता दें कि इस समय जैकलिन फर्नांडिस की खुद की जिंदगी में काफी हलचल मची हुई है। जी दरअसल उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा और उसी के बाद से वह लगातार चर्चा में हैं।

शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल

VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस

पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, उतार दी अपनी टी-शर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -