रितेश ने खाया इतना कि टूट गया शर्ट का बटन, वीडियो वायरल
रितेश ने खाया इतना कि टूट गया शर्ट का बटन, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आने वाले हैं, हालाँकि इन सभी के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में एक्टर जमकर खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है रितेश ने इतना ज्यादा खाना खा लिया है कि उनकी शर्ट का बटन भी नहीं टिक पा रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

दूसरी तरफ इस वीडियो में बैकग्राउंड से आवाज आ रही है, 'अजीब जानवर है कितना भी खाए भूखा ही रहता है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि रितेश देशमुख का यह वीडियो उनकी आगामी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के प्रमोशन का है और इसी के लिए इसे बनाया गया है। इस वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा हुआ है, 'जब आपके डायरेक्टर आपसे फिल्म के लिए वजन बढ़ाने को कहें।' आप देख सकते हैं इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ये लो कालरी मील।'

अब इस वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, 'कौन सा महीना चल रहा है?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- प्रोस्थेटिक लगवा लेते सर। इसी के साथ एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- भाई क्या हाल बना लिया। इस तरह कई यूजर्स चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रीलंका के सपोर्ट में आईं जैकलिन फर्नांडीस

शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल

VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -