कश्मीर: आतंकियों ने सेब से लदे ट्रक को किया आग के हवाले, ड्राइवर को उतारा मौत के घाट
कश्मीर: आतंकियों ने सेब से लदे ट्रक को किया आग के हवाले, ड्राइवर को उतारा मौत के घाट
Share:

श्रीनगरः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में लगाई गई कड़ी पाबंदियों को करीब - करीब समाप्त किया जा चुका है। घाटी में जनजीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौटता दिख रहा है। आतंकी इस नजारे से बौखलाए हुए हैं। सुरक्षा बलों की कड़ी सख्ती के कारण वो घाटी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने में विफल साबित हो रहे हैं। इसलिए अब उनका निशाना आम लोग है। इसी कड़ी में आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में एक वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने सेब लाद रहे एक ट्रक के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद ट्रक को आग लगा दी। ट्रक के खलासी का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया है। यह घटना घाटी में पोस्ट पेड मोबाइल सेवा शुरू होने के साथ ही हुई है। घटना जिले के सिंधु सरमाल इलाके का है। बताया जाता है कि घटना में दो आतंकी शामिल थे, जिनमें एक पाकिस्तानी था। बताते हैं कि राजस्थान नंबर की ट्रक एक सेब के बगीचे से सेब लाद रहा था। इसी दौरान पहुंचे आतंकियों ने पहले तो बगीचे की मालिक की पिटाई की। चालक तथा खलासी का अपहरण कर लिया। चालक को गोली मारकर हत्या कर दी।

उसके पेट में तीन गोलियों लगने की बात सामने आ रही है। इसके बाद ट्रक में आग लगा दी। चालक की पहचान शरीफ खान के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। पूरे इलाके में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस के एक आला अधिकारी ने चालक की गोली मारकर हत्या करने की पुष्टि की है। आतंकी ऐसी वारदातों से घाटी में खौफ पैदा करना चाहते हैं।

छुट्टी ना मिलने से तंग आए दीवान ने खाया ज़हर, शुरू हुई जांच

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दी इशारों में कमलनाथ सरकार को चुनौती, जानें मामला

हनी ट्रैप मामला: कमलनाथ की मंत्री का बेतुका बयान, कहा- गलती महिला की होती है लेकिन दोषी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -