छुट्टी ना मिलने से तंग आए दीवान ने खाया ज़हर, शुरू हुई जांच
छुट्टी ना मिलने से तंग आए दीवान ने खाया ज़हर, शुरू हुई जांच
Share:

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में यूपी-100 पुलिस में तैनात दीवान ने अवकाश न मिलने की वजह से रविवार की देर रात जहर खा लिया। सोमवार को इस मामले की प्रारम्भिक जांच शुरु कर दी गई है। वहीं दीवान को लोहिया अस्पताल से सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है। मैनपुरी जनपद के कोतवाली भोगांव के निवासी राधा कृष्ण यादव (35) पुलिस विभाग में दीवान पद पर तैनात है। इन दिनों उनकी पोस्टिंग पड़ोसी जिले फर्रुखाबाद के फेहतगढ़ में यूपी-100 पुलिस में है।

यहां पर दीवान राधाकृष्ण, फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला भूसा मंडी में नीरज यादव के घर किराए पर रहते हैं। उनका आरोप है कि वह कई दिनों से छुट्टी मांग रहे थे, लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं दी गई। परेशान होकर उसने अपने किराए के मकान में देर रात जहर खा लिया। तबियत बिगड़ने पर उन्हें डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताते हुए सैफई के लिए रेफर कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया है कि दीवान ने जहर खाया या नहीं, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। किन्तु अवकाश न मिलने की बात दीवान ने गलत कही है। दीवान राधाकृष्ण ने 11 अक्टूबर को छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, जिस पर उसे 15 दिन की छुट्टी स्वीकृत कर दो गई है। आज (सोमवार) को उसे छुट्टी पर जाना था। विभाग पर गलत इल्जाम लगाने के कारण दीवान की प्रारंभिक जांच कराई जा रही है।

वित्त मंत्री की आज सरकारी बैंकों के प्रमुखों के साथ बैठक, इस मुद्दे पर होगी चर्चा

प्रतिष्ठित पत्रिका फॉर्च्यून 40 अंडर 40 सूची में ये दो भारतीय भी शामिल

ग्लोबल रेटिंग एजेंसी मूडीज ने भारत का विकास दर अनुमान घटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -