हनी ट्रैप मामला: कमलनाथ की मंत्री का बेतुका बयान, कहा- गलती महिला की होती है लेकिन दोषी...
हनी ट्रैप मामला: कमलनाथ की मंत्री का बेतुका बयान, कहा- गलती महिला की होती है लेकिन दोषी...
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने राज्य के हनी ट्रैप मामले में अजीबोगरीब बयान दिया है. इमरती देवी ने कहा है कि ऐसे मामलों में गलती महिला की होती है और पुरुष को दोषी माना जाता है. इमरती देवी ने कहा कि, "महिलाओं की गलती होती है, लेकिन पुरुष को दोषी मान लिया जाता है. यदि महिला की गलती है तो महिला को ही दोषी माना जाना चाहिए. चाहे कितने भी पैसे वाले हों, गुंडे हों या मवाली क्यों न हो, जब तक महिला की गलती नहीं होगी, कोई भी पुरुष गलती नहीं कर सकता."

इसके आगे इमरती देवी ने कहा कि, "यदि ऐसे पुरुषों को फंसाया जाता है तो हम महिलाएं नहीं चाहतीं कि हम महिलाओं की तरफदारी करें. कोई महिला दोषी है तो अदालत भी उसे सजा दे."  गौरतलब है कि MP पुलिस एटीएस और इंदौर सिटी क्राइम ब्रांच ने मिलकर 18 और 19 सितंबर की रात संयुक्त अभियान चलाया था. इस अभियान के दौरान पांच महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया था. जिनके कब्ज़े से कई घंटों की वीडियो रिकॉर्डिंग बरामद हुई थी. इसके अलावा उनके पास से 14 लाख नकद और स्पाई कैमरे भी बरामद हुए थे. गिरोह की पांच महिलाओं सहित छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार किया गया था.

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाक़ों की पांच महिलाओं ने हनी ट्रैप रैकेट का जाल बिछाया था. इस रैकेट का मुख्य मकसद सीनीयर अफ़सरों और राजनेताओं को फंसाना था. इतना ही नहीं इस रैकेट ने कई राजनेताओं और अफ़सरों की सीडी बनाकर उनसे करोड़ों रुपये ठगे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर झाबुआ में जीते तो बदल देंगे MP का मुख्यमंत्री

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रमुख इंद्रेश कुमार ने ओवैसी को कहा 'मेन्टल', जानिए पूरा मामला

विधानसभा चुनाव: आज हरियाणा में मचेगा सियासी घमासान, पीएम मोदी बल्लभगढ़, तो राहुल नूंह में करेंगे रैली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -