अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए
अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए
Share:

आप सभी को पता ही है कि इस समय देशभर में चल रहे लॉकडाउन की वजह से मनोरंजन उद्योग पर गहरा असर पड़ा है. जी हाँ और इस आपदा के कारण इंडस्ट्री में काम करने वाले डेली वेज वर्कर्स के खाने के भी लाले पड़ गए हैं. आप जानते ही होंगे जो फ़िल्म और धारावाहिकों के निर्माण में दिहाड़ी पर काम करते हैं उनका हाल बेहाल हो चुका है. इस समय शूटिंग रुक जाने की वजह से इनकी रोज़ी-रोटी पर संकट आ गया है लेकिन उनकी मदद के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार लगातार हाथ बढ़ाते दिखाई दे रहे हैं.

 

बीते दिनों सलमान खान ने हाथ बढ़ाया और फिर रोहित शेट्टी ने और अब अजय देवगन ने हाथ बढ़ाया है. उन्होंने ऐसे कर्मचारियों की आर्थिक मदद के लिए FWICE को 51 लाख रुपये का डोनेशन दिया है. हाल ही में फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने इसके लिए अजय देवगन का शुक्रिया अदा किया है. जी दरअसल उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ ट्वीट में लिखा है कि 'प्रिय अजय देवगन 5 लाख सिनेवर्कर्स के लिए 51 लाख रुपये देने के लिए शुक्रिया. आपने हर बार साबित किया है कि आप असल में सिंघम हैं.'

आपको याद दिला दें कि इससे पहले अजय अपनी फ़िल्म निर्माण कंपनी अजय देवगन फ़िल्म्स की ओर से पीएम केयर्स फंड में 1.10 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं, जिसके लिए पीएम ने उनका शुक्रिया भी अदा किया था. जी हाँ, इस समय आन पड़ी मुश्किल की इस घड़ी में सिनेवर्कर्स की मदद का सिलसिला जारी है. वहीँ अजय की तरह रोहित शेट्टी ने भी 51 लाख रुपये देकर वर्कर्स की मदद की और अशोक पंडित ने उनका भी शुक्रिया अदा किया था. उस दौरान अशोक पंडित ने लिखा था कि '51 लाख रुपये की मदद इस संकट के वक़्त में प्रेरणादायी है.' वहीँ रोहित के अलावा सलमान ख़ान ने 25000 डेली वेज वर्कर्स की आर्थिक मदद की और सभी ने उन्हें भी धन्यवाद दिया है.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -