कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई
कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई
Share:

इस समय कोरोनावायरस का कहर सभी जगह देखने के लिए मिल रहा है और इसी के कारण लॉकडाउन हुआ है. वहीँ लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स भी अपने-अपने घरों में लॉक हैं और किसी ना किसी तरह अपना समय गुजार रहे हैं. वैसे कई बॉलीवुड सितारे इस लॉक डाउन का जमकर फायदा उठा रहे हैं. अब इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो बहुत शानदार है. जी दरअसल इस वायरल वीडियो में सारा कथक डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, 'बट्टूय... हैप्पी उत्कल दिवस'. आप सभी देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है कि, 'बट्टूय... हैप्पी उत्कल दिवस.' इस वीडियो में सारा सूट सलवार पहने हुए डांस कर रही हैं. आपको बता दें कि सारा वैसे ही बहुत संस्कारी अदाकारा हैं और एक बार नहीं बल्कि कई बार सलवार कमीज में वह दिखाई दे चुकीं हैं. वैसे बीते कल उत्कल दिवस यानी ओडिशा दिवस मनाया गया.

जी हाँ, इसे 1 अप्रैल को मनाया जाता है. इसी के लिए सारा ने अपना वीडियो शेयर किया है. वैसे आप जानते ही होंगे कि हम आपको बता चुके हैं कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस जंग में सारा अली खान भी अपना योगदान दे रही हैं. सारा ने भी पीएम-सीएम केयर्स फंड में दान और मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है और उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी थी.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -