पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'
पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'
Share:

इस समय पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस की वजह से आम जनता काफी परेशान है लोगों ने घर से निकलना तो छोड़ दिया है लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं जो अब भी सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं. आप जानते ही होंगे इस वायरस को रोकने के लिए देश को लॉकडाउन कर दिया गया है लेकिन बीते दिन ही तेलंगाना से यह खबर आई हैं कि 'वहां छह लोगों की मौत हो गई थी. ये सभी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे.' आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में करीब दो हजार लोगों ने हिस्सा लिया था और वह भी लॉकडाउन होने के बाद भी.

 

वहीँ जब यह खत्म हुआ तो यहां से गए लोगों की तलाश में अब पुलिस में जुटी है और बीते बुधवार को तब्लीगी जमात में शामिल लोगों की जांच के लिए जब बिहार के मधुबनी में अंधराठाढ़ी स्थित मस्जिद में पुलिस पहुंची तो वहां लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया. हाल ही में इस घटना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को झकझोर कर रख दिया और उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. जी दरअसल रवीना टंडन ने हाल ही में इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'पथराव...क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है?' इस समय रवीना के इस ट्वीट पर अब लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अगर हम न्यूज एजेंसी एएनआई को मने तो, 'झांझरपुर के डीएसपी अमित शरण ने बताया है कि जब तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों की जांच के लिए पुलिस मस्जिद में पहुंची तो उन पर पथराव शुरू हो गया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.' वहीँ आप सभी को यह भी बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से बुधवार को पीड़ितों के 450 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और अकेले तमिलनाडु में बुधवार को 110 नए मामले सामने आने आने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -