कोरोना से नहीं बच पाए मिलिंद और उनकी पत्नी, इस तरह बिताया अपना क्वारंटाइन पीरियड
कोरोना से नहीं बच पाए मिलिंद और उनकी पत्नी, इस तरह बिताया अपना क्वारंटाइन पीरियड
Share:

सेलेब्स के बीच कोविड संक्रमण की सनसनी फैलती ही जा रही है. कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ गए है. पावर कपल मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर भी इस वायरस से नहीं बच पाए है. दोनों किसी ओमिक्रॉन वैरियंट से संक्रमित शख्स से मुलाकात की थी, जिसके उपरांत वे भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे. 

कैसा बीता था कपल का क्वारनटीन पीरियड?:  कोविड से संक्रमित होने के उपरांत दोनों क्वारनटीन में ही वक़्त बिताया. अंकिता कोंवर ने ट्विटर पर एक फोटो साझा कर कहा है कि क्वारनटीन में उनका वक्त कैसे बीता था. अंकिता और मिलिंद इस तस्वीर में खेतों में दिखाई दे रहे है. वे पालक के पत्ते तोड़ते हुए कैमरा को पोज दे रहे हैं. मतलब साफ है कि मिलिंद और अंकिता ने नेचर के बीच अपना क्वारनटीन टाइम बिता चुके है. 
 
अब कोरोना निगेटिव हैं मिलिंद-अंकिता: इस फोटो को साझा करते हुए करते हुए अंकिता कोंवर ने लिखा- ये हम थे क्वारनटीन में. मेरे लिए पहली बार था और मिलिंद सोमन के लिए दूसरी बार. Asymptomatic और अब निगेटिव पाए गए. टेस्ट कराया क्योंकि हम किसी से मिले थे जो पॉजिटिव था. #OmicronVariant. अंकिता और मिलिंद का ये पोस्ट सामने आने  के उपरांत से फैंस कपल को अपना ध्यान रखने के लिए बोल रहे है.
 
राहत की बात ये है कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर अब कोरोना निगेटिव हो चुके है. कपल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा  कर फैंस को फिटनेस गोल्स देते रहते है. आज सुबह की ही बात है जब मिलिंद सोमन ने इंस्टा स्टोरी पर अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की तस्वीर भी साझा की थी. कपल का यूं सेल्फ डिसीप्लेन और फिटनेस फ्रीक होना उन्हें फैंस का आइडल कपल बना रहा है.

 

दीपिका ने शेयर की ऐसी सेल्फी कि हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस

क्या सच में भी हो गया है मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई

फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -