Share:
पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने F9 प्रीमियर को लेकर कही ये बात
पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने F9 प्रीमियर को लेकर कही ये बात

22 वर्षीय मॉडल ने अपने पिता पॉल वॉकर की 40 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना में मृत्यु के सात साल से अधिक समय बाद शुक्रवार, 18 जून को F9 मूवी प्रीमियर में रेड कार्पेट पर कदम रखा। उस समय, उनका फिल्मी परिवार रुका हुआ था। अपने सह-कलाकार को शोक करने के लिए लगभग पांच महीने तक फ्यूरियस 7 पर काम किया। मीडो, जो स्टार विन डीजल की पोती भी हैं, यवेस सेंट लॉरेंट के एक आकर्षक कटआउट गाउन में नवीनतम फास्ट एंड फ्यूरियस रेड कार्पेट पर चलीं, जिसमें धनुष विवरण और टिफ़नी एंड कंपनी ब्लिंग शामिल हैं।

वही अपने काले बालों को बॉब में रखते हुए, प्रभावशाली व्यक्ति ने हॉलीवुड में शानदार कार्यक्रम में जाने से पहले, "चलो चलें," लिखते हुए, इंस्टाग्राम पर अपने पहनावे पर पहली नज़र डाली। वह और पॉल का भाई, कोडी, यह सुनिश्चित करने के लिए F9 के सेट पर "लगातार" थे कि पॉल की "विरासत को शामिल किया जा सकता है, लुडाक्रिस ने इस सप्ताह की शुरुआत में SiriusXM के जेस कैगल और जूलिया कनिंघम को बताया। 

दरअसल, कोड़ी और भाई कालेब ने सेट पर बॉडी डबल्स की भूमिका निभाई थी। मीडो ने पॉल वॉकर फाउंडेशन और सोशल मीडिया पर भी अपनी विरासत को जीवित रखना जारी रखा है। पिछले साल उनके निधन की सालगिरह पर, उन्होंने लिखा, "दुख में याद करने के लिए एक मूर्खतापूर्ण दिन, आज का दिन आपके द्वारा दुनिया में लाए गए प्यार और खुशी का उत्सव है। स्वाभाविक रूप से, प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या मीडो का पालन करेंगे उनके पिता के नक्शेकदम पर चलकर 10वीं फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में दिखाई दीं।निर्देशक जस्टिन लिन ने शुक्रवार के प्रीमियर में कहा कि वह हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पॉल की स्मृति को परदे पर सम्मानित किया जाए।

किम कार्दशियन ने कहा- मैंने जो कुछ भी चाहा है उसे हासिल करने के लिए मैंने जीवन में बहुत मेहनत की...

नई मूवी स्पिनिंग गोल्ड में विज खलीफा ने जॉर्ज क्लिंटन के रूप में किया कास्ट

रोस्तम ने चेंजफोबिया का एक विस्तारित संस्करण किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -