माइली साइरस ने खोला बड़ा राज, बताया पहली बार किसे किया था KISS

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस माइली साइरस आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही माइली ने अपने बॉयफ्रेंड लियाम हेम्सवर्थ से चुपके से सगाई की थी जिसके कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी. अब हाल ही में माइली ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसके बाद एक बार फिर वो सुर्ख़ियों में आ गई है.

माइली ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने पहली बार एक लड़की को किस किया था. जी हां... माइली के इस खुलासे को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें माइली साइरस ने एक पॉडकास्ट चैट के दौरान अपने पहले किस के बारे में खुलासा किया है. माइली ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'टेनेसी में उन्होंने और उनकी स्कूल मित्र ने ऐसा किया था.'

सिंगर और एक्ट्रेस माइली ने कहा कि, "मैं उस समय बड़ी हो रही थी. मेरा पहला किस माध्यमिक स्कूल की एक लड़की के साथ हुआ था. यह टेनेसी के नैशविले की बात है." माइली ने आगे ये भी कहा कि, 'उन्होंने किसी लड़की के साथ किस करने के बारे में नहीं सोचा था और अभी भी वह ऐसा नहीं सोचती हैं.' माइली ने अंत में बताया कि, 'वह हमेशा समलैंगिक अधिकारों की समर्थक रही हैं, तब भी जब वह काफी छोटी थीं और डिज्नी चैनल में बतौर बाल कलाकार काम करती थीं.' बता दें दिसंबर में ही माइली ने लियाम हेम्सवर्थ के साथ शादी की है. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खबर दी थी. 

भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

जल्द ही बनेगी प्रियंका के पति के जीवन पर आधारित फिल्म

Most Popular

- Sponsored Advert -