जल्द ही बनेगी प्रियंका के पति के जीवन पर आधारित फिल्म
जल्द ही बनेगी प्रियंका के पति के जीवन पर आधारित फिल्म
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो जल्द ही निक और उनके भाइयों के जीवन पर आधारित फिल्म आने वाली हैं. जी हाँ... आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक मशहूर कलाकार हैं और उनके शोज में बेहिसाब भीड़ होती है. निक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी है. निक अपने भाई के साथ परफॉर्म करते रहे हैं हालांकि बाद में चीजें बदल गईं.

जानकारी के मुताबिक अब जोनस ब्रदर्स की रियल लाइफ पर डॉक्युमेंट्री फिल्म बन रही है. फ़िलहाल इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म पर काम चल रहा है और साथ ही ये जानकारी सभी सामने आई है कि यह डॉक्युमेंट्री अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है. सूत्रों की माने तो फिल्म में करीब छह साल में आए बैंड के पहले सिंगल 'सकर' के बारे में भी दिखाया जाएगा. बता दें इस सॉन्ग के जरिए जिससे निक जोनस और उनके दोनों भाई केविन जोनस और जो जोनस ने वापसी की है.

अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर साल्क ने फिल्म को 'निजी, बिहाइंड द सीन्स लुक' के बताया है और साथ ही उन्होंने केविन, निक और जो तीनों भी भाइयों के फैन्स से उनकी निजी जिंदगी को करीब से दिखाने का वादा भी किया है. इस बारे में जोनस ब्रदर्स ने कहा कि, "हमारे प्रशंसक दुनिया में सबसे अच्छे हैं और जोनस ब्रदर्स के तौर पर व व्यक्तिगत रूप से हमारे सफर में वे भी हमारो साथी रहे हैं." हालांकि अब तक डॉक्युमेंट्री के प्रीमियर की तारीख की घोषणा नहीं हुई है.

फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -