भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर
भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड की की मशहूर ड्रामा सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दुनियाभर में करोड़ो फैंस हैं. इस शो को लेकर हमेशा ही चर्चा होती ही रहती है. अब तक इस सीरीज के 7 सीजन प्रसारित हो चुके हैं और अब जल्द ही इसका आंठवा सीजन आने वाला है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सभी सीजन दर्शकों ने काफी पसंद किए हैं. हाल ही में गेम ऑफ थ्रॉन्स के आखिरी सीजन का ट्रेलर रिलीज कर हो गया है. बता दें इस सीजन के ट्रेलर के आने का फैंस को लंबे समय से इंतजार था लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. 

ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं आर्य स्टार्क परेशान होकर किसी से बात करते नजर आती हैं और साथ ही स्टार्क के विंटरफेल में ड्रैगन पहुंच चुके हैं. वैसे इस बार व्हाइट वॉकर्स से लड़ाई इस बार जबरदस्त होने वाली है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं स्टार्क सिस्टर, जॉन स्नो, जेमी लैनिस्टर और डेनेरिस टारगेरियन के ड्रैगन्स लड़ाई के लिए तैयार हैं. बता दें कुछ समय पहले ही इस शो से जुड़ी 16 तस्वीरों को रिलीज किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आठवां और अंतिम सीजन 14 अप्रैल को रिलीज़ होगा. इस सीरीज के सीजन 8 में 6 एपिसोड होंगे. बता दें सीजन 8 को मिगुएल सापोचनिक, डेविड नटर और डी.बी. वैसिस जैसे बेहतरीन डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि दुनिया भर में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' किसी भी दूसरी सीरीज से ज्यादा लोकप्रिय है.

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

जल्द ही बनेगी प्रियंका के पति के जीवन पर आधारित फिल्म

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -