मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!
मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर बप्पी लहरी पिछले कई समय से लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. आपको बता दें पहले बप्पी लहरी का गाना "झूम झूम झूम बाबा" गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 के हिंदी प्रमोशनल क्लिप में इस्तेमाल किया गया था. और अब ये सुनने में आया है कि मार्वल की एक आने वाली फिल्म के लिए बप्पी लहरी गाना गा सकते हैं. जी हां.... इस बात का खुलासा बप्पी ने खुद किया. उन्होंने बताया है कि एक अपकमिंग फिल्म में गाने को लेकर उनकी मार्वल स्टूडियो से बात चल रही है.

आपको बता दें मार्वल की ये अपकमिंग फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' बताई जा रही है. हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बप्पी से पहले और भी कई भारतीय कलाकार है जो कि हॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाते रहे हैं. बप्पी लहरी ने इस बारे में बताया कि, 'वह अप्रैल में हॉलीवुड जाएंगे.' वैसे अगर मार्वल की फिल्म में बप्पी लहरी का कोई गाना दिखाया जाता जाता है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि सिचुएशन क्या है.

हाल ही में बप्पी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "मैं फिलहाल मार्वल स्टूडियो से बातचीत कर रहा हूं. उन्होंने मेरा गाना झूम-झूम-झूम बाबा यूज किया था. क्रिस प्रैट द हीरो ऑफ गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 का गाना पसंद किया गया था. इसलिए संभव है कि मेरा गाना उनकी अगली फिल्म में इस्तेमाल किया जाए. मैं अप्रैल में हॉलीवुड जा रहा हूं." गौरतलब है कि फिल्म एवेंजर्स-4 इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -