कश्मीर फाइल्स देखने के बाद भावुक हुई महिला ने छुए डायरेक्टर के पैर, कही ये दिल छू लेने वाली बात
कश्मीर फाइल्स देखने के बाद भावुक हुई महिला ने छुए डायरेक्टर के पैर, कही ये दिल छू लेने वाली बात
Share:

कश्मीरी पंडितों पर बनी मूवी द कश्मीर फाइल्स के लिए इस वक़्त विवेक अग्रिहोत्री कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में बने हुए है. मूवी रिलीज से पूर्व ही काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इसकी स्क्रीनिंग के बीच के कई सारे वीडियोज सामने आए इसमें मूवी देखने के उपरांत दर्शक बहुत भावुक दिखाई दिए. अब ऐसा ही एक और वीडियो फिल्म में अहम किरदार निभाया करने वाले अभिनेत्री दर्शन कुमार ने साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग ये मूवी देखकर बाहर आने के उपरांत अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं और मूवी के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का शुक्रिया अदा करते हुए नज़र आए. 

लोग हुए मूवी देखकर इमोशनल: अभिनेता दर्शन कुमार ने ट्विटर पर शो खत्म होने के उपरांत का एक वीडियो साझा  किया जहां ऑडियंस इस मूवी को देखकर इतनी भावुक दिखाई दे रही है कि उसके आंसू भी नहीं रुक रहे. जो लोग भी इस दुख के भागिदार रहे हैं उनके लिए ये मूवी एक नई उम्मीद का प्रकाश है. एक महिला तो फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही है. उसने विवेक अग्रिहोत्री के पैर छुए और तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा कर दिया है. और लोग भी विवेक को घेरे हुए हैं और इस मूवी को बनाने के लिए उनका आभार जाहिर किया है. 

महिला रोते हुए विवेक से बातचीत करती हुई नज़र आ रही है. वो कह रही है- ''हमारे साथ जो कुछ हुआ, आपके अलावा ये मूवी कोई और नहीं कर सकता था. आप हमारे लिए भगवान हैं.'' इसी बीच एक्टर दर्शन कुमार भी वहां पहुंच जाते हैं. महिला दर्शन कुमार को भी गले से लगा लेती है और अपना आशीर्वाद देती है. पूरी टीम के बेहतर भविष्य की कामना करती है. दर्शन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''जो दिल से आता है वही दिल को छूता है. कश्मीर फाइल्स अब आप लोगों की फिल्म है.''

 

जनवरी नहीं बल्कि सितम्बर माह की इस तारीख रिलीज होगी दीपिका और ऋतिक की फिल्म

सोनम कपूर के ससुर से 26 करोड़ रुपये की साइबर ठगी

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -