जनवरी नहीं बल्कि सितम्बर माह की इस तारीख रिलीज होगी दीपिका और ऋतिक की फिल्म
जनवरी नहीं बल्कि सितम्बर माह की इस तारीख रिलीज होगी दीपिका और ऋतिक की फिल्म
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सितारों में से एक दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपने करियर में पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आने वाले है। दोनों कलाकार सिद्धार्थ आनंद की मूवी 'फाइटर' में साथ नज़र आने वाले है । इस मूवी का एलान बीते वर्ष 2021 में ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर हुई थी। यह फिल्म पहले 2023 में 26 जनवरी को रिलीज करने वाले थे। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदलकर 28 सितंबर 2023 की जा चुकी है। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अपर शेयर किया जा चुका है।

नई रिलीज डेट का खुलासा: ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की सूचना देते हुए एक वीडियो भी शेयर कर दिया है। पोस्ट की गई वीडियो के मुताबिक 'फाइटर' इंडिया की पहली एरियल एक्शन मूवी बताई जा रही है। इस वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने इसकी नई रिलीज डेट का खुलासा करते हुए लिखा, "सितंबर 28 2023" इस बहुप्रतीक्षित मूवी में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पूर्व इन दोनों ने फिल्म 'बैंग-बैंग' और 'वॉर' में साथ काम किया है।

जून में शुरू होगी शूटिंग: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर शूट जून 2022 में शुरू होने वाली है। इस मूवी में ऋतिक और दीपिका का एक्शन अवतार देखने के लिए मिलने वाला है। इस मूवी के लिए बहुत से एक्शन सीन्स फिल्माए जानें वाले है। मूवी की शूटिंग दुनियाभर के कई देशों में की जाने वाली है।

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर: यह मूवी हमारी तीनों सेनाओं की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को श्रद्धांजलि अर्पित करने वाली है। दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के साथ-साथ इस मूवी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभाते देखे जाने वाले है। 

 

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

अक्षय की नई मूवी Selfie का मुहूर्त आया सामने, इस एक्टर के साथ आएँगे नज़र

एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -